May 27, 2024

Chhattisgarh News: पिछले दिनों कांग्रेस के प्रदेश कार्यालय में हुई बदसलूकी से आहत कांग्रेस की नेशनल कोऑर्डिनेटर राधिका खेड़ा ने कल शाम पार्टी के सभी पदों और प्राथमिक सदस्यता से त्यागपत्र दे दिया था। (Will Radhika Kheda join BJP) उन्होंने गंभीर आरोप लगाते हुए बताया था कि राम लला दर्शन के कारण उनका विरोध हो रहा था। उन्हें धक्का दिया गया और कमरे में बंद कर दिया गया।

Will Radhika Kheda join BJP: अजय चंद्राकर ने दिया बड़ा ​बयान: कहा “भाजपा में स्वागत है”

Will Radhika Kheda join BJP: इसी बीच कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता राधिका खेड़ा के कांग्रेस से इस्तीफा देने पर बीजेपी के वरिष्ठ नेता और पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता अजय चंद्राकर ने बड़ा ​बयान दिया है। अजय चंद्राकर ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि राधिका खेड़ा को कांग्रेस से उन्हें न्याय नहीं मिला, वे अपमानित हुई, उनके अपमान से छत्तीसगढ़ का सर शर्म से झुक गया है। दोषियों के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए।

वहीं राधिका खेड़ा के भाजपा में शामिल होने की संभावना जताया जा रही हैं। हालाँकि खुद उन्होंने इसके संकेत नहीं दिए हैं। इस बारे में मीडिया ने विधायक अजय चंद्राकर से पूछा की क्या राधिका खेड़ा पार्टी प्रवेश कर रही हैं? इस पर चंद्राकर ने कहा हर राष्ट्रवादी का बीजेपी में स्वागत है। जो राष्ट्र को प्रेम करता है उसका बीजेपी में स्वागत है। सुशील आनंद शुक्ला पर एफआईआर की मांग पर विधायक अजय चंद्राकर ने कहा कि एफआईआर कराया जाना चाहिए, इस पर तुरंत कार्रवाई करना जरूरी हैं।

BJP की बड़ी जीत होने जा रही है 

छत्तीसगढ़ में सात सीटों पर मतदान को लेकर BJP विधायक अजय चंद्राकर ने बताया कि, हम पूरी तरह आश्वस्त हैं। सभी सीटों में BJP की बड़ी जीत होने जा रही है।  कमल का बटन दबेगा और BJP को जीत मिलेगी। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *